अमिताभ बच्चन की हुई सर्जरी, तस्वीरों में काली पट्टी बांधे नजर आए अभिनेता

Amitabh Bachchan

शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अयोध्या के \’राम मंदिर\’ से 15 मिनट की दूरी पर एक प्लॉट खरीदा है। लेकिन, इस खबर में हम आपको उनके प्लॉट के बारे में नहीं बल्कि उनकी सर्जरी के बारे में बताने जा रहे हैं। जी हां, सर्जरी। बिग बी ने अपने नए ब्लॉग में इस बात का खुलासा किया है कि हाल ही में उनके हाथ की सर्जरी हुई है।

अभिनेता (Amitabh Bachchan)  ने बताया कि सर्जरी के बाद उन्होंने इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग (ISPL) के लिए अक्षय कुमार और सूर्या के साथ विज्ञापन की शूटिंग भी की। उन्होंने अपने ब्लॉग के साथ कई सारी तस्वीरें भी पोस्ट कीं। इन तस्वीरों में अमिताभ बच्चन के हाथ पर काली पट्टी बंधी दिखी।

अभिनेता (Amitabh Bachchan) ने ये तो नहीं बताया कि उनकी सर्जरी कब और क्यों हुई, लेकिन उन्होंने ये जरूर बताया कि शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार और सूर्या के साथ सेट पर ऋतिक रोशन भी मौजूद थे।

क्या है ISPL?

इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग (ISPL) , इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की तर्ज पर बनी है। इसमें अमिताभ मुंबई टीम के मालिक हैं, वहीं अक्षय श्रीनगर टीम के। ये टी-10 क्रिकेट टूर्नामेंट है जो 2 मार्च से 9 मार्च तक मुंबई में खेला जाएगा। इसमें 6 टीमें हिस्सा लेंगी।

बीएसपी सुप्रीमो मायावती का आज 68वां जन्मदिन, सीएम योगी ने दीं शुभकामनाएं

अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार के अलावा सैफ अली खान, करीना कपूर, ऋतिक, सूर्या और राम चरण के पास भी इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग की एक-एक टीम है।

VishwaJagran News